Home > India News > रतलाम कर्फ्यू : उज्जैन से दुल्‍हन घर लाया आरिफ

रतलाम कर्फ्यू : उज्जैन से दुल्‍हन घर लाया आरिफ

ratlam curfew wedding रतलाम [ TNN ] रतलाम शहर में लगे कर्फ्यू से जन जीवन प्रभावित हो रहा है ऐसे में रतलाम के आरिफ ने अपने नए जीवन की शुरुआत की उज्जैन की शहनाज़ से निकाह कर कर्फ्यू में अपने घर लाकर की । आरिफ का कहना था कि वह अपनी शादी इसलिए हमेशा याद रखेगा कि मैं क‌र्फ्यू में अपनी हमसफ़र को लेने गया था और काफी मिन्नत के बाद शहर में बारात ले जाने की प्रवेश की अनुमति मिली थी।

जानकारी अनुसार रतलाम के रहने वाले आरिफ का निकाह उज्जैन की रहने वाली शहनाज़ से 28 सितम्बर को निकाह होना तय था लेकिन एक दिन पूर्व रतलाम में हुए गोलीकांड के कारण कर्फ्यू लगा दिया गया था ऐसे में आरिफ के घर शादी की खुशिया तनाव में बदल गई थी ! गोलीकांड में दो लोगों की हत्या से प्रशासन किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहता था हालत सामान्य होने पर बारात ले जाने की परमिशन रात आठ बजे दी गई जबकि निकाह सुबह होना था !

परिजनों के अनुसार रात आठ बजे बारात ले जाने की परमिशन मिली उधर उज्जैन में शहनाज़ के घर भी बारातियो का बसती से इन्तेजार चल देर रात जब बारात उज्जैन पहुंची तो रात के करीब दो बजे भैरवगढ़ मस्जिद में आरीफ और शहनाज का निकाह हुआ निकाह की रस्म के बाद बाराती रतलाम के लिए सुबह उज्जैन से निकले और आज सुबह करीब ग्यारह बजे के लगभग रतलाम पहुंचे !

मशक्कत के बाद मिली प्रवेश की अनुमति -आरिफ ने बताया कि शहर में कर्फ्यू के कारण बड़ी मशक्कत और जी-हजूरी के बाद उन्हें बारात शहर से ले जाने की अनुमति मिली !

शादी रहेगी याद आरिफ का कहना था कि वह अपनी शादी इसलिए हमेशा याद रखेगा कि मैं क‌र्फ्यू में अपनी हमसफ़र को लेने गया था और काफी मिन्नत के बाद शहर में बारात ले जाने की प्रवेश की अनुमति मिली थी।

रिपोर्ट – इमरान खान  

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .