eunuch

मुरादनगर – उत्तर प्रदेश के मुरादनगर में एक युवक की शादी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मुरादनगर के एक शख्स ने अपने ही ऑफिस में काम करने वाली एक लड़की के साथ शादी की, लेकिन सुहागरात में उसे पता चला कि उसकी शादी एक लड़की से नहीं, बल्कि एक किन्नर से हुई है।

यह जानकर इस शख्स की खुशी पल भर में ही काफूर हो गई। रोचक बात तो यह है कि असलियत सामने आने के बाद भी वह किन्नर इस शख्स के साथ पति-पत्नी के रूप में रहने की जिद करती रही। हालांकि, इस युवक ने किन्नर को साथ रखने से मना कर दिया।

मुरादनगर के एक गांव का यह शख्स झांसी में एक कंपनी में नौकरी करता था। वहीं पर उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई जो उसी के ऑफिस में काम करती थी। दोनों को प्यार हो हुआ और वो काफी समय तक मिलते रहे। आखिर में उन्होंने शादी का प्लान बनाया और कोर्ट मैरिज कर ली।

इसके बाद उन्होंने हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसमें उनका परिवार भी शरीक हुआ, लेकिन सुहागरात में लड़की के किन्नर होने का राज खुल गया। इसके बाद जब लड़के के परिवार ने किन्नर के परिवार वालों से जवाब मांगा तो उन्होंने कहा कि उनकी बेटी जन्म से ऐसी ही है। लड़के के ‘न’ कहने के बाद किन्नर के परिवार वाले उसे अपने साथ ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here