जमीन विवाद में महिला टीचर को रस्सी से बांधकर घसीटा, TMC नेता पर आरोप

घटना का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में स्मृतिकोना दास की कुछ लोग पिटाई करते और घसीटते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक शख्स महिला टीचर के पैर को रस्सी बांधता है और ये लोग कच्ची सड़क पर महिला को घसीट रहे हैं।कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दक्षिणी दिनापुर जिले के गंगरामपुर में एक महिला टीचर को रस्सी से बांधकर पिटाई करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि स्थानीय टीएमसी नेता अमल सरकार ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर प्राथमिक विद्यालय की टीचर को रस्सी से बांधकर घसीटा और उसकी बुरी तरह पिटाई की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में स्मृतिकोना दास की कुछ लोग पिटाई करते और घसीटते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक शख्स महिला टीचर के पैर को रस्सी बांधता है और ये लोग कच्ची सड़क पर महिला को घसीट रहे हैं। जबकि महिला की बहन सोमा दास उन लोगों पर चिल्ला रही है लेकिन टीएमसी नेता के समर्थकों ने सोमा को भी घसीटा और उसकी पिटाई की।

महिला टीचर ने 5 लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दूसरी तरफ, ये मामला सामने आने के बाद टीएमसी की जिलाध्यक्ष अर्पिता घोष ने अमल सरकार को निष्कासित कर दिया। दोनों महिलाओं ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि पंचायत को सड़क बनाने के लिए हमारी जमीन का एक हिस्सा चाहिए था।

उन्होंने बताया कि वे लोग गांव के हित में 12 फीट चौड़ी सड़क के लिए जरूरी जमीन देने के लिए तैयार थे। लेकिन, बाद में पंचायत प्रशासन ने घर के सामने 24 फीट चौड़ी सड़क बनाने का फैसला किया और जमीन पर अतिक्रमण कर लिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो टीएमसी नेता अमल सरकार और उनके लोगों ने हमला कर दिया।’ दोनों महिलाओं को घायलावस्था में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था।