Home > Hot On Web > छरहरा बदन पाने मॉडल ने ये क्या कर लिया

छरहरा बदन पाने मॉडल ने ये क्या कर लिया

aleira avendano picsकाराकस – छरहरा बदन पाने के लिए आमतौर पर लड़कियां जिम जाती हैं या फिर डाइटिंग का सहारा लेतीं हैं, लेकिन वेनेजुएला की मॉडल एलेइरा एवेंडानो ने कुछ अलग ही चीज का सहारा लिया। एलेइरा की चाहत थी कि उनकी कमर 20 इंच की हो और इसके लिए उन्होंने कोर्सेट का सहारा लिया।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, 25 वर्षीय एलेइरा एवेंडानो ने 20 इंच की कमर पाने के लिए छह साल तक रोजाना 23 घंटे तक कोर्सेट पहने रखा। कोर्सेट  लड़कियों द्वारा पहनी जाने वाली ऐसी पोशाक है जो कमर को पूरी तरह से जकड़ लेती है और इससे कई बार शरीर के अंदरूनी अंगों को नुकसान भी पहुंच सकता है।

एलेइरा के लिए उनका कोरसेट उनकी स्किन की दूसरी लेयर की तरह हो गया था। इसके लिए वे बेहतर डाइट भी लेती रहीं। उनके इस कदम के लिए डॉक्टरों ने कई बार चेतावनी भी दी, लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की। उनके लिए शुरुआत में कोर्सेट पहनना मुश्किल भरा रहा था, लेकिन बाद में उन्हें इसकी आदत सी हो गई।

इस बारे में एलेइरा का कहना है, ‘मैं खुद को बेल्ट व कोर्सेट  के साथ बहुत सहज महसूस करती हूं। इसे पहनकर सोने में भी मुझे तकलीफ नहीं होती। इसे सिर्फ मैं एक घंटे के लिए नहाने के समय से ही शरीर से अलग करती हूं।’

एलेइरा बतातीं हैं कि वे जहां कहीं भी जाती हैं, लोगों का ध्यान सिर्फ उन्हीं पर होता है। कई बार लोगों को उनकी फिगर पर भरोसा नहीं होता है। उन्हें देखकर कई ये मानते हैं कि उन्होंने इसके लिए सर्जरी का सहारा लिया है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .