file-pic

वाराणसी: जासूसी मामले में कांग्रेस के आरोपों पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रियंका गांधी हैं कौन जो सरकार उनका व्हॉट्सऐप हैक करेगी। केशव मौर्य ने कहा कि प्रियंका कांग्रेस की एक हारी हुई नेता हैं। यूपी में बुरी तरह हारने के बाद वह केवल ट्विटर और व्हॉट्सऐप पर ही सीमित रह गई हैं।

बता दें, कांग्रेस ने यह दावा किया था कि प्रियंका समेत तीन विपक्षी नेताओं के फोन सरकार द्वारा हैक किए गए। रविवार को कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी व्हॉट्सऐप की ओर से स्पाईवेयर से जुड़ा एक मैसेज मिला है। सुरजेवाला ने कहा कि जो फोन हैक किए गए, जब उन पर व्हॉट्सऐप ने मैसेज भेजा तो ऐसा ही मैसेज प्रियंका गांधी को भी मिला। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार को इस मामले की जांच करानी चाहिए और मामले पर सख्त एक्शन लेना चाहिए।

सुरजेवाला ने कहा कि एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के फोन हैक किए गए। क्या सरकार विपक्ष पर नजर रख रही है या उसे राजनीतिक जानकारियां चाहिए। यह एक अपराध है।