Home > India > फिल्म सिटी के उद्घाटन पर अखिलेश यादव का दर्द छलका !

फिल्म सिटी के उद्घाटन पर अखिलेश यादव का दर्द छलका !

akhilesh-yadavलखनऊ- मंगलवार को लखनऊ फिल्म सिटी के उद्घाटन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दर्द छलका। अखिलेश ने इशारों में कहा कि एक्टर रवि किशन और अनुराग कश्यप की तरह ही वह भी परिवार में लड़ कर अपना मुकाम बना रहे हैं।

फिल्मसिटी के उद्घाटन के दौरान सूबे से निकले फिल्मस्टार अपनी कामयाबी और शुरुआती दिनों में परिवारों से मिली प्रताड़ना का जिक्र कर रहे थे। अखिलेश ने इशारों में अपने दर्द को बयां किया, वह बोले कि मंच पर रविकिशन और अनुराग कश्यप कर रहे थे वो जो करना चाहते है घर वाले नहीं करने देते हैं, मैं अब ये बात यही अधूरी छोड़ता हूं।

फिल्मस्टार रविकिशन ने किस्सा सुनाया कि कैसे एक ब्राह्मण का बेटा होकर जब फिल्मों का शौक चढ़ा तो पिता ने चमड़े का सोंटा इसलिए खरीदा ताकि फिल्मों का भूत उतार सकें और बाद में मां ने 500 रुपये देकर मुंबई भगाया ताकि पिता की पिटाई से बच सके।

वहीं फिल्मकार अनुराग कश्यप बोले कि उनके परिवार वालें उन्हें आईएएस या आईपीएस बनाना चाहते थे लेकिन जब उन्होंने फिल्मों का रास्ता चुना तो परिवार में बहुत बवाल हुआ। वहीं मंच से अखिलेश की तारीफ करते हुए सपा नेता जया बच्चन ने कहा कि अखिलेश जी ने जो मानसिक ताकत दिखाई है वह काबिले तारीफ है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com