WT20 : ड्वेन ब्रावो ने पकड़ा महेंद्र सिंह धोनी का कॉलर ! - Tez News
Home > Sports > Cricket > WT20 : ड्वेन ब्रावो ने पकड़ा महेंद्र सिंह धोनी का कॉलर !

WT20 : ड्वेन ब्रावो ने पकड़ा महेंद्र सिंह धोनी का कॉलर !

ms dhoni

टी20 विश्व कप में सुपर 10 ग्रुप मैच से पहले वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज को हराया। हालांकि इस मैच के बाद मैदान पर एक अनोखा नजारा देखने को मिला।

मैच के बाद वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने फील्ड पर टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कौलर मजाक-मजाक में पकड़ लिया।

ब्रावो के ऐसा करते समय धोनी थोड़े सीरियस मूड में नजर आए, लेकिन फिर वो भी मुस्कुरा दिए। आपको बता दें कि धोनी और ब्रावो के बीच अच्छी बॉन्डिंग है।

दोनों ही आईपीएल में एक ही टीम से खेलते थे, हालांकि मैच फिक्सिंग के चलते उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को दो साल के लिए आईपीएल से बाहर कर दिया गया है।

वर्ष 2015 में आईपीएल के सीजन के दौरान ब्रावो ने धोनी को बेस्ट कप्तान कहा था और डेथ ओवर्स में अपनी शानदार बोलिंग का श्रेय भी धोनी को ही दिया था। आईपीएल के दौरान उन्होंने कहा था कि नेट पर वे धोनी को बोलिंग की प्रेक्टिस करवाते हैं, इसलिए डेथ ओवर्स में वे इतने बेहतर हैं।

रोहित शर्मा (नाबाद 98 रन) की शानदार पारी की बदौलत भारत ने अभ्यास मैच में वेस्‍टइंडीज को 45 रन से हराया। भारत के 6 विकेट पर 185 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज की पारी 19.2 ओवरों में 140 रन सिमट गई। ।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com