सोशल मीडिया वो प्लेटफॉर्म है जहां हर आम और खास शख्स अपनी राय रखता है, लेकिन कई बार सोशल मीडिया कुछ लोगों के लिए मुश्किलें भी खड़ी कर देता है। बॉलीवुड के तमाम कलाकार भी सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हैं, जिसकी वजह से कई बार वो ट्रोल के शिकार भी बन जाते हैं।

दर्द से कामुकता का रिश्ता !

अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन स्वरा अपना अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं। स्वरा कहती हैं कि वो अपना अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं।

सम्पूर्ण आनंद के लिए अपनाएं यह टिप्स……

सोशल मीडिया से डरीं स्वरा भास्कर, डिलीट करना चाहती हैं अपना अकाउंट अभिनेत्री स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन स्वरा अपना अकाउंट डिलीट करना चाहती हैं।

किस  पोजीशन में सबसे ज्यादा अच्छा लगता है?

स्वरा ने बताया कि सोशल मीडिया पर मुझे हर दिन गालियां मिलती हैं और तीन बार मारने की धमकी भी मिल चुकी है। वो कहती हैं कि मेरे साथ ज्यादा गंभीर नहीं हुआ है, लेकिन ‘मोना डार्लिग’ देखने के बाद, मैं अपना अकाउंट डिलीट करना चाहती हूं।

युवाओं को एक बार की कहानी पर विश्वास नहीं…..

फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। पिछले दिनों उनकी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और नए लुक में लोग स्वरा को काफी पसंद भी कर रहे हैं।