Home > Crime > शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी को जिन्दा जलाया, गंभीर

शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी को जिन्दा जलाया, गंभीर

Crime-Pixडिंडोरी- मध्य प्रदेश डिंडोरी के गोरखपुर गांव में एक शराबी पति ने अपनी नवविवाहिता पत्नी को शराब के लिए सो रूपये न देने पर न सिर्फ दौड़ा दौड़ा कर पीटा बल्कि उसके बाद केरोसिन तेल डाल कर जिन्दा आग के हवाले कर दिया और उसे छोड़ कर फरार हो गया ! आग से जली महिला को गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है ! जहां वो जिंदगी और मौत का सामना कर रही है ! डाक्टरों के मुताबिक बीना 70 प्रतिशत तक जल गई हैं !

बताया जा रहा है कि गोरखपुर निवासी महेंद्र राजपूत का विवाह दो वर्ष पूर्व गाड़ासरई निवासी बीना से हुआ था ! शादी के बाद से ही महेंद्र अपनी पत्नी के साथ शराब के नशे में अक्सर मारपीट करता और उससे रूपये पैसे की मांग करता था ! आरोपी पति पेशे से वाहन चालक है और बीना भी मजदूरी कर उसकी जरूरतों को पूरा कर देती थी ।

28 मई की शाम को जब महेंद्र घर आया तो बीना से सौ रूपये मांगने लगा नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की जब उससे भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो मिटटी तेल से भरी चिमनी उसके ऊपर उड़ेल दी और उसे आग के हवाले कर दिया !

वहीँ बीना के परिजनों का कहना हे की महेंद्र बीना के साथ मारपीट कर रूपये पैसे की मांग करता था जिससे अनेक बार परेशान हो बीना मायके आ जाती थी ! जिसे वो मना कर ले जाता था ! कल रात की घटना के बाद से आग से जली बीना को छोड़ कर गायब हैं ! चिकितसकों ने बीना के बेहतर इलाज के लिए उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया हे ! सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना क्षेत्र गाड़ासरई थाना के द्वारा जाँच करने की बात की हैं !
@दीपक नामदेव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com