Home > Sports > Badminton > मारिया शारापोवा 2017 से टेनिस के कोर्ट पर फिर से दिखेंगी !

मारिया शारापोवा 2017 से टेनिस के कोर्ट पर फिर से दिखेंगी !

Maria-Sharapovaद कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन ऑफ स्पोर्ट (सीएएस) ने टेनिस स्टार मारिया शारापोवा पर लगे प्रतिबंध की समयसीमा को कम कर दिया है। शारापोवा के डोप टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन दो साल का बैन लगाया गया था। सीएएस ने इस बैन की अवधि को कम कर 15 महीने कर दिया है। रूस की न्यूज एजेंसी ने रशियन टेनिस फेडरेशन के अध्यक्ष शमिल तार्पीशेव के हवाले से इसकी जानकारी दी है।

अब अपने 15 महीने के बैन को पूरा करने के बाद शारापोवा अप्रैल 2017 से टेनिस के कोर्ट पर फिर से दिखाई दे सकेंगी। 29 वर्षीय शारापोवा पर इसी साल जनवरी में डोप टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद दो साल का बैन लगाया गया था।

उल्लेखनीय है कि शारापोवा को डोप टेस्ट से पहले पांच बार प्रतिबंधित दवा के प्रयोग को लेकर चेतावनी दी गई थी। इसके बावजूद वह डोप टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं। जून में शारापोवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बाद की जानकारी दी थी कि वह डोप टेस्ट में फेल हो गईं हैं। [एजेंसी]




मारिया शारापोवा 2017 से टेनिस के कोर्ट पर फिर से दिखेंगी !
Good News: With Court Ruling, Russian professional tennis player Maria Sharapova Can Return to Tennis in 2017

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .