ट्विटर कर दिया नाबालिग लडक़ी के रेप का वीडियो लाइव - Tez News
Home > Latest News > ट्विटर कर दिया नाबालिग लडक़ी के रेप का वीडियो लाइव

ट्विटर कर दिया नाबालिग लडक़ी के रेप का वीडियो लाइव

sex-crimeअमेरीका के ओहायो प्रांत में एक महिला को अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो ऐप पेरिस्कोप के जरिए एक नाबालिग लडक़ी के दुष्कर्म का लाइव प्रसारण करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना 27 फरवरी की है। दरअसल रेप के इस सीधे प्रसारण को देखकर एक व्यक्ति ने पुलिस अधिकारियों को बताया।

इस व्यक्ति के अलावा भी कर्र और लोगों ने इस प्रसारण को देखा था। बताया जाता है कि मैरीना एलेक्सिवेना लोनीना पर 17 वर्षीय लडक़ी के दुष्कर्म से एक रात पहले उसकी नग्नावस्था में तस्वीरें लेने का भी आरोप है। मैरीना के बॉयफ्रेंड रेमंड गेट्स ने ही उस लडक़ी से बलात्कार किया और मैरीना ने उसे पेरिस्कोप एप के जरिए ट्विटर पर लाइव कर दिया।

रेमंड और मैरीना पर बलात्कार, अपहरण, यौन शोषण और नाबालिग से जुड़े यौन अपराध में मदद करने का आरोप है। इस घटना से पता चलता है कि लाइव प्रसारण की सुविधा देने वाले ऐप पर नजऱ रखना लगभग असंभव है, लेकिन ऐसे ऐप लोकप्रिय हो रहे हैं। हालांकि ट्विटर द्वारा इस मामले पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

गौरतलब है कि ट्विटर के वीडियो एप पेरिस्कोप पर इससे पहले आपराधिक मामलों में जरिया बनने के आरोप लगते रहे हैं। इसी माह पेरिस्कोप के ज़रिए दो विरोधी गुटों के बीच लड़ाई का आयोजन करने पर पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा था।

ऐसे ही एक ओर मामले में एक लडक़ी ने लाइव सुसाइड कर लिया था। कुछ किशोरों ने तो एक वैन डकैती का भी सीधा प्रसारण किया था, हैरानी की बात थी कि उन्हीं ने वैन को लूटा था और पेरिस्कोप पर लाइव स्ट्रीमिंग की थी। DEMO- PIC

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com