Video: निर्दयी मां की करतूत हुई CCTV में कैद ! - Tez News
Home > India News > Video: निर्दयी मां की करतूत हुई CCTV में कैद !

Video: निर्दयी मां की करतूत हुई CCTV में कैद !

uttar-pradeshबरेली- मां के इस पवित्र रिश्ते को कलंकित करती हुईं कई घटनाएं हमारे सामने आती रहती हैं। यूपी के बरेली से जो वीडियो सामने आया है वो यह साबित करता है कि मां सच में इतनी निर्दयी हो सकती है।

छोटे से बच्चे को बेरहमी से पीटती मां
यूपी के बरेली से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक मां अपने ही छोटे बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई दिखायी दे रही है। पहले तो लगा कि ये औरत बच्चे को संभालने वाली हो यो घर में काम करने वाली कोई बाई हो। बाद में जो सच्चाई सामने आई वो हैरान करने वाली है। ये बेरहम औरत उस मासूम डेढ़ साल के बेटे की अपनी मां निकली।

https://www.youtube.com/watch?v=BLuQYBpLqKE

महिला के पति ने किया खुलासा
इस बात की खुलासा खुद महिला के पति दीपक ने किया है। बच्चे के पिता का कहना है कि उसे शक था कि उसकी गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी पूनम उसके बच्चे को पीटती है। सच्चाई जानने के लिए उसने अपने बेडरूम में सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया। इस कैमरे में ये महिला बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई बेनकाब हुई।

ख़राब रिश्तों का खामियाजा
दीपक ने बताया कि बच्चे का नाम वेदांत है। उसकी मां उसे सिर्फ इसलिए पीटती है, क्योंकि पति-पत्नी के संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे। महिला सारा गुस्सा नन्हे से वेदांत पर उतारती थी।

बच्चे को दबोचकर पीट रही महिला
वीडियो में नज़र आ रहा है कि कैसे ये महिला बच्चे को पीछे से खींचकर जोर से दबोचने की कोशिश कर रही है। दबोचने के बाद अचानक पीछे से ही उसकी गर्दन पकड़कर उसे हवा में उछालने की कोशिश करती है। वो नीचे लाकर उसे आगे धकेलती है और फिर उसे पीटना शुरू कर देती है। इतना पीटती है कि उसके कलाई की चूड़ी टूट जाती है। टूटी चूड़ी फेंककर वो फिर उसे पीटती है और फिर उसका गला दबाने की कोशिश करती है। बेबस वेदांत अपनी मां की ओर देखता है लेकिन मां उसे तमाचे दिखाती है। डेढ़ साल का मासूम बच्चा समझ नहीं सकता है कि उसके साथ हो क्या रहा है।

महिला ने किया आरोपों से इनकार
इस संबंध में महिला बच्चे को पीटने से इनकार कर रही है। उसने उल्टे अपने पति पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं। पूनम का कहना है कि दीपक का छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध है और वो नशा देकर उसे पागल साबित करना चाहता है। दीपक पर दहेज के लिए पीटने का आरोप, शराब पीने का आरोप भी पूनम ने लगाया है। पूनम के मायकेवाले भी उसका साथ दे रहे हैं।

दीपक की दूसरी पत्नी है पूनम
बता दें कि दीपक चतुर्वेदी की पूनम से दूसरी शादी हुई है। कहा जा रहा है कि पहली पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पुलिस तक पिटाई का वीडियो पहुंच गया है और वह जांच कर रही है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com