महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पीड़िता परिवार सहित रविवार की शाम पुलिस थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि गुरसाईगंज के समढान में 24 अप्रैल को उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया और पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पीड़ित परिवार ने साथ ही धमकी दी है कि अगर आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें फांसी या उम्रकैद की सजा नहीं दी जाती तो वे खुदकुशी कर लेंगे। पीड़िता ने आरोपियों की पहचान तालिब और सलमान के तौर पर की है। पीड़िता ने बताया कि वह कुएं से पानी भरने गई हुई थी, तभी दोनों व्यक्तियों ने उसके साथ यह घिनौनी हरकत की।

पीड़िता ने बताया कि उसने घटना के तुरंत बाद परिवार वालों को इसके बारे में नहीं बताया, क्योंकि उसे डर था कि उसका घर गांव में बदनाम हो जाएगा। लेकिन सोशल मीडिया पर जब घटना का वीडियो वायरल होने लगा तो पीड़िता के परिवार को वालों को खुद ब खुद घटना के बारे में पता चला गया।

वीडियो वायरल होने के बाद परिवार ने तुरंत पुलिस में केस दर्ज करवाई। वहीं पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।