सिपाही को टॉइलट में बंद कर भागी महिला आरोपी, तलाश में  दिल्ली पुलिस

0
2

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस इन दिनों एक महिला की खोज करने में जुटी है, जो उसकी एक सिपाही को टॉइलट में बंद कर भाग निकली। पड़ोसी से मारपीट करने और घर में जबरन घुसने के आरोप में अरेस्ट की गई महिला विमला को दिल्ली पुलिस की सिपाही कोमल मेडिकल टेस्ट के लिए ले गई थी, जिस दौरान उसने टॉइलट जाने की बात कही। कोमल आरोपी विमला को टॉइलट लेकर गई तो वहां पहले से दो लड़के खड़े थे। वहां पहुंचते ही महिला और अन्य दो युवकों ने कॉन्स्टेबल कोमल को टॉइल में बंद कर दिया और फोन भी फेंक दिया। इसके बाद आरोपी महिला अपने दोनों साथियों के साथ भाग निकली।

जीटीबी अस्पताल से भागी महिला और उसके दो साथियों की तलाश में दिल्ली पुलिस अब हाथ-पैर मार रही है। शुक्रवार सुबह भागी विमला के बारे में बताते हुए महिला सिपाही कोमल ने कहा कि उन्होंने अपने साथी सिपाही को पेपरवर्क पूरा करने के लिए कहा और उसे टॉइलट लेकर गई थीं। इसी दौरान वह उन्हें टॉइलट में बंद कर अपने दो साथियों के साथ भाग निकली।

कोमल ने बताया कि उन्होंने टॉइलट में बंद होने पर अलार्म भी बजाया, लेकिन किसी ने भी नहीं सुना। कोमल जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसके पुरुष सहयोगी ने उसकी खोज शुरू की तो आवाजें सुनवाई दीं। इस पर उसने हॉस्पिटल स्टाफ को जानकारी दी और तब जाकर कोमल को टॉइलट से बाहर निकाला जा सका।

इसके बाद तुरंत ही हॉस्पिटल स्थित पुलिस चौकी को घटना की जानकारी दी गई, लेकिन आरोपी विमला हाथ नहीं लगी। विमला को पुलिस ने गुरुवार को विजय विहार से गिरफ्तार किया गया था। उस पर पड़ोसी से मारपीट करने और जबरन उसके घर में घुसने का आरोप था। उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था, जहां से उसे 7 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया था।