मथुरा के मंदिर में महिला से रेप, वारदात CCTV में कैद - Tez News
Home > Crime > मथुरा के मंदिर में महिला से रेप, वारदात CCTV में कैद

मथुरा के मंदिर में महिला से रेप, वारदात CCTV में कैद


मथुरा के एक मंदिर में एक 50 वर्षीय महिला के साथ कथित रूप से रेप करने का मामला सामने आया है। ओडिशा से मंदिर दर्शन करने आई एक महिला ने मथुरा के बरसाना में राधारानी मंदिर के चौकीदार और रसोईए पर रेप का आरोप लगाया है।

घटना 11 सितंबर की रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दर्शन करने के बाद महिला मंदिर परिसर में ही सो गई थी, जिसके बाद उसके साथ कथित रूप से रेप किया गया। यह पूरी घटना मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक महिला को उठाकर ले जाते हुए साफ दिखाई दे रहा है।

महिला जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो उसे वहां से भगा दिया गया। लेकिन जब मामले बढ़ता दिखा तो पुलिस ने मामला दर्ज किया। इसके बाद महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में मथुरा के एसपी(ग्रामीण) आदित्य शुक्ला के हवाले से लिखा है, ‘आरोपियों की पहचान मंदिर के कुक और गार्ड के रूप में हुई है। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपियों ने पहले महिला को कुछ सुंघाया, जिससे वह बेहोश हो गई और उसके बाद उसके साथ कथित रूप से रेप किया गया। पुलिस ने आरोपियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच बताई है। पीड़ित महिला राधाष्टमी पर ओडिशा से अकेली यहां मंदिर आई थीं। इसके बाद बरसाना में घूम-फिरकर भिक्षा मांगकर अपनी जिंदगी जी रही थी।

बता दें, मई महीने में भी मंदिर में एक महिला के साथ पांच साधुओं द्वारा कथित रूप से रेप करने का मामला सामने आया था। पीड़िता अयोध्या के जानकी निवास मंदिर में रहती थी और पांचों आरोपी साधु भी उसी मंदिर के थे। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि बीते एक साल से साधु उसके साथ रेप कर रहे थे। जब साधुओं ने पीड़िता की बेटी को भी अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया तो उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com