बैंक मैनेजर ने रखी लोन के बदले सेक्स की डिमांड, महिला ने किया ये हाल

0
43

 

कर्नाटक के दावनगेरे जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक बैंक मैनेजर पर महिला ने लोन देने के बदले सेक्स की डिमांड करने का आरोप लगाकर सरेराह पिटाई की है।

समाचार एजेंसी ने मंगलवार को इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी जारी किया है।

इस वीडियो में महिला एक शख्स को बुरीतरह से चप्पल और डंडे से जमकर पीटती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि वह महिला के द्वारा लगाये गये आरोपों की जांच कर रही है। दरअसल, महिला का आरोप था कि वह लोन लेने के लिए बैंक गई थी जहां मैनेजर ने उससे लोन पास करने के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। एजेंसी के मुताबिक, यह घटना सोमवार (15 अक्टूबर) की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला को पैसे की जरूरत थी जिसके चलते उसने डीएचएफएल बैंक में दो लाख रुपये लोन लेने के लिए आवेदन किया था।

अपना लोन पास करवाने के लिए जब महिला बैंक पहुंची तो मैनेजर ने उसे गलत तरीके से छूआ और कहा कि लोन अप्रूव करवाने के लिए उसे शारीरिक संबंध बनाना होगा। जिसके बाद महिला से यह बदतमीजी बर्दास्त न हुई और वह बैंक मैनेजर की शर्ट पकड़कर बाहर खींच लाई।

इसके बाद महिला ने हाथ में एक डंडा लेकर बैंक मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला ने आरोपी शख्स को न सिर्फ डंडे से बल्कि हाथ, लात और चप्पल से पीटा।