बिना सलवार पहने लड़की कोर्ट पहुंची ! - Tez News
Home > Latest News > बिना सलवार पहने लड़की कोर्ट पहुंची !

बिना सलवार पहने लड़की कोर्ट पहुंची !

Girl Was Brought to Court Without Pantsकेंटुकी- अमेरिकी राज्य केंटुकी के जेल प्रशासकों से जज सख्‍त नाराज हो गईं जब उनके सामने एक महिला कैदी को अदालत में केवल लंबे कुरते में लाया गया, उसने कोई सलवार या पैंट नहीं पहन रखा था। उस महिला कैदी ने शिकायत किया कि जब से वह हिरासत में है उसे न तो जेल का जंपसूट मिला है और न ही या महिला की आवश्‍यकता वाले कोई भी उत्‍पाद दिए गए।

Related- बिना पैंट के अभिनेत्री ने करवाया हॉट फोटोशूट

लुइसविले कोर्ट में बिना सलवार या पैंट के केवल कुर्ते में आयी महिला ने खुलासा किया कि जेल में उसे न तो जेल की ड्रेस यानि जंपसूट और न ही महिला के स्‍वास्थ्‍य के लिए आवश्‍यक प्रोडक्‍ट्स उपलब्‍ध कराए गए।

Related- तलाक बिना ही 10 शादी करने वाली दुल्हन

कोर्ट में सुनवाई के दौरान की रिकार्डिंग फुटेज में यह घटना स्‍पष्‍ट रूप से सामने आयी है। महिला की वकील ने जज अंबर वोल्‍फ को यह सूचना दिया कि उसके मुवक्‍किल को न तो किसी तरह की आवश्‍यक स्‍वच्‍छता प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध कराया गया और न ही सलवार दी गई।

Related- यहाँ बिना कपड़े वाले [न्यूड कपल] को मिलता है खाना

जज ने कहा,’यह अपमानजनक है। क्‍या यह सच है? क्‍या मैं अंधकार में हूं?’ वीडियो में यह देखा जा सकता है जज ने किस तरह सुरक्षा अधिकारियों को फटकारा है।

महिला को बाद में कपड़े दिए गए लेकिन सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि महिला ने शॉर्ट्स पहन रखा था जो उसके लंबे कुरते के भीतर छिपा था। जज ने कहा,’यह ठीक नहीं है। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा। यह पूरी तरह अमानवीय कार्य है। मैं आपसे माफी मांगती हूं कि आपको इस तरह से रहना पड़ा।‘

महिला को 2014 के एक चोरी के जुर्म में पकड़ा गया था अब उसे जज ने रिहा कर दिया है। जेल में और अधिक सजा काटने की जगह जज ने उसे जुर्माने के तौर पर 100 डॉलर का भुगतान करने को कहा। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com