Home > Crime > महिला के साथ पांच युवकों ने किया गैंगरेप

महिला के साथ पांच युवकों ने किया गैंगरेप

बिजनौर- उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक महिला ने दूसरे समुदाय के पांच युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा रहा। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रातभर थाने में हंगामा किया।

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करा दिए हैं। एहतियात के तौर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

रविवार को क्षेत्र के एक गांव की महिला अपने जेठ के पुत्र के साथ बिजनौर आई थी। उसके अनुसार वापस जाते समय बाइक सवार तीन युवक उसके पीछे लग गए और अश्लील हरकतें करने लगे।

रास्ते में रजवाहे पर बाइक रुकवाकर जेठ के पुत्र को युवकों ने पीटा और उसे वहां से भगा दिया। आरोपियों ने फोन करके अपने तीन साथी और बुला लिए। वे सभी महिला को खींचकर खेत में ले गए और गैंगरेप किया।

महिला ने गांव पहुंचकर जानकारी दी तो परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। पुलिस मामले की जांच करने की बात कहती रही।

रात में ग्रामीण थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। थाने में ग्रामीणों की भीड़ बढ़ने लगी। अन्य थानों की पुलिस को भी शहर कोतवाली में बुला लिया गया। एसपी सिटी कल्पना सक्सेना ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया।

ग्रामीणों को बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज हो गई है। पुलिस ने गांव झलरी निवासी मोंटी, अंकुर, संकुल और अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। महिला ने पांच युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

इस मामले में महिला की ओर से अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। विशेष बात यह रही कि महिला की ओर से रविवार को पुलिस को दुष्कर्म के प्रयास की तहरीर दी गई थी। जो बाद में बदलकर गैंगरेप की गई है।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि युवकों को रंजिशन फंसाया गया है। गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बरेली से फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुला लिया है। अरुण कुमार शर्मा के नेतृत्व में टीम सोमवार को बिजनौर पहुंची।

शहर कोतवाल अजय गौतम के मुताबिक महिला और आरोपी युवकों का डीएनए टेस्ट कराने के लिए उनकी लार एवं खून के नमूने लिए गए हैं। टीम ने घटनास्थल पर भी जाकर जांच की और नमूने लिए। नमूने जांच के लिए लखनऊ प्रयोगशाला भेजे जाएंगे। एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com