Home > Latest News > रियो: साइकलिंग मेन्स ट्रैक के पास धमाका !

रियो: साइकलिंग मेन्स ट्रैक के पास धमाका !

Rio Carnival 2016 - Day 2रियो डी जनीरो- ब्राजील में आयोजित हो रहे ओलिंपिक खेलों के आयोजन के पहले दिन शनिवार को एक धमाका हुआ है। एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से बताया है कि धमाके की आवाज साइकलिंग मेन्स ट्रैक के पास सुनी गई है। बताया जा रहा है कि साइकलिंग ट्रैक की फिनिश लाइन के पास से जोरदार धमाके की आवाज सुनी गई है।

हालांकि इसके चलके किसी तरह की भगदड़ मचने या किसी के घायल होने की खबर नहीं है। यह सौभाग्य था कि धमाके के वक्त साइकलिंग ट्रैक के पास कोई इवेंट नहीं चल रहा था। रिपोर्ट के मुताबिक बम निरोधक दस्ते द्वारा बम को डिफ्यूज करने के वक्त यह धमाका हुआ। वैसे दस्ते ने दावा किया है कि यह धमाका पूरी तरह से नियंत्रित था। इस धमाके के बाद पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है।

पूरे इलाके में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है और बम निरोधक दस्ता घटनास्थल की जांच में जुटा है। इस बीच विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि भारतीय राजदूत सुनील लाल रियो में हैं। वह लगातार मेरे संपर्क में हैं। सुभी सुरक्षित हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि एक गोली अचानक स्पोर्ट्स मीडिया सेंटर की छत के ऊपर से आकर गिरी थी। कहा जा रहा है कि यह गोली पत्रकारों से कुछ दूरी पर ही आकर गिरी, लेकिन किसी को नुकसान हीं हुआ है। इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फायरिंग रेंज में गलती से चली गोली भी इसकी वजह हो सकती है। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .