Home > Latest News > दक्षिणी कैलिफोर्निया की मस्जिद में लगी आग !

दक्षिणी कैलिफोर्निया की मस्जिद में लगी आग !

Religious site fire demo pic दक्षिणी कैलिफोर्निया की एक मस्जिद में आग लगी और उसके इमाम के अनुसार घटना के समय वहां मौजूद लोगों का मानना है कि यह आग जानबूझकर लगाई गई थी. पाम स्प्रिंग्स के इस्लामिक सेंटर में शुक्रवार दोपहर बाद आग लगने की सूचना मिली.

रिवरसाइड काउंटी अग्निशमन विभाग के अनुसार इमारत की सामने की लॉबी में आग पर काबू पा लिया गया और इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. मस्जिद के कार्यवाहक इमाम रेमुंदो नूर ने कहा कि वहां मौजूद लोगों को ‘‘जोरदार धमाके’’ की आवाज सुनाई दी और उन्होंने आग जलती देखी. मस्जिद में बम विस्फोट किया गया जिससे आग लग गई.

एफबीआई की प्रवक्ता लौरा ईमिलर ने बताया कि आग लगने का कारण पता लगाने के लिए एजेंसी स्थानीय कानून प्रवर्तन की सहायता करेगी. यह मस्जिद सान बर्नार्डिनो से करीब 75 मील (120 किलोमीटर) दूर है जहां एक दंपति ने पिछले सप्ताह गोलीबारी की थी जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई थी. संघीय अधिकारियों का कहना है कि दंपति इस्लामी चरमपंथ से प्रभावित था।- एजेंसी

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .