Home > State > Delhi > व्यापम घोटाला : कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को सौपे सबूत

व्यापम घोटाला : कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को सौपे सबूत

Wyapm scam  Congress entrusted  proof Prime Minister Modiनई दिल्ली – बुधवार को कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के कुछ अन्य सीनियर नेता इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे। कांग्रेस नेताओं ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाए।

व्यापम घोटाले को लेकर पीएम से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेताओं के प्रतिनिधिमंडल में ज्योतिरादित्य सिंह सींधिया समेत मध्य प्रदेश से पार्टी के अन्य सीनियर नेता भी शामिल थे। प्रधानमंत्री से मुलाकात करने के बाद कपिल सिब्बल ने कहा, ‘हमने व्यापम स्कैम के बारे में पीएम से बात की और उन्हें कुछ सबूत भी दिखाए। हमने उन्हें इन सबूतों की हार्ड कॉपी भी सौंपी है।’

कपिल सिब्बल ने बताया कि बातचीत के दौरान पीएम ने करप्शन के खिलाफ सख्त कदम उठाने की बात दोहराई। कपिल के मुताबिक पीएम ने कहा, ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा।’ पूर्व मंत्री कमलनाथ ने कहा, ‘काले धन पर कानून तो जब आएगा, तब देखा जाएगा। मगर हम चाहते हैं कि पीएम अपनी नाक के नीचे हुए व्यापम घोटाले को लेकर कुछ करें।’

कांग्रेस नेताओं ने इसके अलावा बेमौसमी बारिश की वजह से किसानों की फसलों को पहुंचे नुकसान का मुद्दा उठाया और उन्हें मुआवजा देने की मांग भी उठाई।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .