Home > Election > क्या रेप आरोपी गायत्री के साथ मंच साझा करेंगे अखिलेश ?

क्या रेप आरोपी गायत्री के साथ मंच साझा करेंगे अखिलेश ?

अमेठी: यूपी सरकार के परिवहन मंत्री गायत्री प्रजापति अमेठी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनकी  खातिर वोट और समर्थन मांगने के लिए सीएम अखिलेश यादव सोमवार को अमेठी के रामलीला मैदान में आ रहे हैं। ऐसे में लाख टके का सवाल ये है कि कि क्या अखिलेश गायत्री के साथ मंच साझा करेंगे? सीएम अगर मंच साझा करते हैं तो ये विपक्षियो के लिए बड़ा मुद्दा बन जाएगा।
ये है मामला
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर लखनऊ के एक थाने में मंत्री गायत्री प्रजापति और उनके समर्थकों के विरुद्ध रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है।इस कड़ी में रविवार को रेप आरोपियों की तलाश में लखनऊ पुलिस ने एक आरोपी के होटल पर छापेमारी भी की है। लेकिन ये छापेमारी महज खानापूर्ति के रूप में ही समझी जा रही है।
सोशल मीडिया पर हो रहा मंत्री की गिरफ्तारी का सवाल
उधर रेप का मामला दर्ज होने के बाद गायत्री प्रजापति के लिए सीएम अखिलेश यादव सोमवार को वोट मांगने आ रहे हैं। सीएम का कार्यक्रम भी लगभग तय है। पर इसका असर क्या होगा इसका अनुमान किसी को नहीं है। वहीं गायत्री चुनाव लड़ रहे हैं और जनता परिणाम को देख रही है। बलात्कार का मुकदमा दर्ज होने के बाद अमेठी की जनता की नजर इस बात पर है कि गायत्री गिरफ्तार कब होंगे? इस मुद्दे पर सोशल मीडिया और ट्विटर पर सवाल आना भी शुरु हो गया है। उधर गायत्री चुनाव जीतने के लिए घबराए हुए हैं जबकि जीत उनसे काफी दूर दिख रही है।
आज अमेठी में मंत्री के ठिकानों पर हुई छापेमारी
रेप के मामले में मंत्री और सह अभियुक्त आशोक तिवारी नामजद आरोपी हैं। अशोक तिवारी मंत्री के पीआरओ भी हैं और अमेठी तहसील में लेखपाल हैं। आज लखनऊ पुलिस की दो गाडियां आई और होटल पर छापेमारी किया। पर अशोक तिवारी नहीं मिले। माना जा रहा है कार्यवाही आगे तक चलेगी।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .