Home > Crime > नीरा यादव को फेसबुक पर मिला आपत्तिजनक कमेंट

नीरा यादव को फेसबुक पर मिला आपत्तिजनक कमेंट

neera yadav

रांची- झारखण्ड पुलिस ने कोडरमा के उस युवक को हिरासत में लिया है, जिसने राज्य की मानव संसाधन विकास मंत्री नीरा यादव के फेसबुक अकाउंट पर आपत्तिजनक कमेंट किया था। अशोक पंडित नामक युवक ने रविवार को नीरा यादव की केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के साथ हंसते हुए तस्वीरें देखी थी।

पंडित ने लिखा, मैडम आपकी बत्तीसी बहुत ज्यादा हो रही है। बत्तीसी तोड़ देंगे। स्मृति ईरानी के साथ नीरा यादव की तस्वीर को 1000 हिट और 17 शेयर मिले थे। लेकिन जब नीरा यादव ने पंडित के कमेंट को देखा तो उन्होंने तुरंत दिल्ली पुलिस को कॉल किया। यादव ने पंडित के खिलाफ मौखिक शिकायत की। सोमवार रात 8 बजे तिलैया पुलिस ने पंडित से पूछताछ शुरू की। कोडरमा के एसपी नवीन कुमार सिन्हा ने पंडित को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है।

सिन्हा ने कहा, हां पंडित से पूछताछ की जा रही है। उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। आईपीसी और आईटी एक्ट की धाराएं लगाए जाने के संबंध में बाद में फैसला लिया जाएगा। कोडरमा के जेजे कॉलेज का एलुमनी पंडित कुछ समय से फेसबुक पर नहीं लौटेगा। एक समाचार पत्र से बातचीत में कहा कि पहले तो मैं टीचर हूं। साथ ही जिस विभाग की मैं प्रमुख हूं,उसकी जिम्मेदारी है,उसकी जिम्मेदारी है छात्रों के चरित्र निर्माण के लिए मूल्य आधारित शिक्षा देना।

अभिभावकों और माता-पिता को बच्चों को मैनर्स सीखाने चाहिए। साथ ही बच्चों को यह भी बताना चाहिए कि पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कैसे बर्ताव किया जाता है। स्मृति ईरानी और नीरा यादव की तस्वीर को लेकर कई अन्य मजाकिया कमेंट भी किए गए। विक्रम वर्मा ने लिखा, क्या आप स्मृति ईरानी को श्रद्धांजलि देने दिल्ली गई हैं? गौरतलब है कि जब पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जीवित थे तब एक सरकारी कार्यक्रम में नीरा यादव ने कलाम की तस्वीर पर फूल माला चढा दी थी।

एक अन्य ने कमेंट किया: लवली,कभी आप(नीरा यादव)अपने घर पर टीवी पर स्मृति ईरानी को धारावाहिक कभी सास भी बहू में देखती थी को देखा करती थी अब आप उनके साथ है। खुद को पैरा-टीचर बताने वाले सईद अख्तर ने लिखा: टीवी वाली के चक्कर में मत पडिए, पैरा-टीचरों के बारे में भी कुछ कीजिए मोहतरमा।एजेंसी 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com