प्रेमिका से मिलने पंहुचा तो उखाड़ दिया नाख़ून और बाल - Tez News
Home > Crime > प्रेमिका से मिलने पंहुचा तो उखाड़ दिया नाख़ून और बाल

प्रेमिका से मिलने पंहुचा तो उखाड़ दिया नाख़ून और बाल

demo pic

जयपुर : राजस्थान के चुरू जिले में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना इतना भारी पड़ गया कि अब वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

मामला 1 जून का है। जिले के लोहसाना गांव का राजेंद्र सारण पास ही की एक ढाणी में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। इस दौरान युवती के परिजनों ने पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान परिजनों और मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने उसके बाल- नाखून उखाड़कर प्रताड़ित किया। ये युवक चिल्लाता रहा, लेकिन उसे बचाने कोई नहीं आया। तमाशबीन लोग इस घटना का वीड़ियो बनाते रहे। बताया जा रहा है कि युवती ने ही युवक को मिलने के लिए बुलाया था।

इस मामले में एक अहम बात यह भी रही कि पुलिस ने घटना के 10 दिन बाद यानि शनिवार को मामला दर्ज किया है। ऐसे में सवाल उठता है कि पुलिस को इसकी सूचना या तो दी नहीं गई और यदि दी तो उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया। पुलिस इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गांव पहुंची और मामला दर्ज किया।

बाद में मारपीट का शिकार बने युवक की गंभीर स्थिति के देखते हुए युवक के परिजनों ने उसे जयपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां आईसीयू में वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com