मेरठ में भरे बाजार किन्नर की गोली मारकर हत्या - Tez News
Home > Crime > मेरठ में भरे बाजार किन्नर की गोली मारकर हत्या

मेरठ में भरे बाजार किन्नर की गोली मारकर हत्या

kinnar-murderमेरठ [ TNN ] मेरठ के प्रहलाद नगर में भरे बाजार बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर एक किन्नर की हत्या कर दी। मौके से भाग रहे उसके साथी को भी एक गोली मारी गई। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिनदहाड़े हुई इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि इलाके में कब्जे के विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। मामले में सपा नेता समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

घटना बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे प्रहलाद नगर चौराहे की है। समर गार्डन निवासी किन्नर इमरान उर्फ इमराना (24) साथी चांदो रानी के साथ रिक्शे से अपने गुरु शमशाद उर्फ सोनाली के घर गोला कुआं जा रहे थे। बाइक सवार तीन बदमाश भी पीछे लगे थे।

बदमाश ने इमराना की कमर पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। इससे इमराना रिक्शे से गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इमराना पर हमला होता देख चांदो भागने लगी तो हमलावरों ने उस पर भी फायरिंग कर दी। एक गोली उसके हाथ में लगी। गोलियों की आवाज सुनकर भीड़ लग गई। यह देखकर बदमाश हापुड़ अड्डे की तरफ फरार हो गए। सरेआम हुई इस हत्या से नाराज लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

सूचना पर लिसाड़ीगेट और कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात की जानकारी पर काफी संख्या में किन्नर भी वहां पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि इलाके में कब्जे को लेकर इमराना की हत्या हुई है।

इमराना की गुरु सोनाली की तहरीर पर पुलिस ने संजय किन्नर, सपा नेता आस मोहम्मद उर्फ लादेन, आदिल और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। सोनाली ने बताया एक साल पहले संजय ने उसे किन्नर बनाया था। विरोध करने पर किन्नरों की मीटिंग हुई।

संजय ने गोला कुआं पर सोनाली को एक 40 गज का मकान और ब्रह्मपुरी, लिसाड़ीगेट इलाके से वसूली का ठेका दे दिया था। आरोप है कि धोखाधड़ी कर संजय ने आस मोहम्मद की मदद से यह मकान आदिल को बेच दिया था। अब इलाका भी छीनना चाहता था। इसको लेकर विवाद चल रहा था। इमराना भी संजय की इस दादागीरी का विरोध करती थी।

घटनास्थल को लेकर लिसाड़ीगेट और कोतवाली पुलिस सीमा विवाद में उलझी नजर आई। गोली लिसाड़ी गेट में लगी और खून से लथपथ होकर इमराना कोतवाली इलाके में गिरी।

मौके पर दोनों थाने की पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस और दरोगाओं में विवाद होने लगा, तभी दोनों थानाध्यक्ष ने अपने अपने क्षेत्र में वारदात बताकर केस दर्ज करने की बात कही।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com