Home > Crime > प्रेमिका ने फेका बेवफा आशिक पर एसिड युवक की मौत

प्रेमिका ने फेका बेवफा आशिक पर एसिड युवक की मौत

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में पूर्व प्रेमिका द्वारा किए गए एसिड अटैक में एक नव-विवाहित युवक की मौत हो गई। यह भयावह घटना गुंटूर जिले के वेनिगंडला गांव में मंगलवार को घटी, लेकिन बुधवार को मामला प्रकाश में आया। मृतक शेख मोहम्मद इलियास (23) की बीते सोमवार को ही शादी हुई थी।
बताया जाता है कि इलियास का हेमा बिंदू नाम की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, लेकिन दो दिन पहले ही उसने अपने पामुलापदुकू गांव में रहने वाली एक अन्य लड़की से शादी कर ली।

बिंदू ने अलग होने का हवाला देकर इलियास से अपने सारे फोटो, विडियो और रेकॉर्ड मांगे। उसने इसी बहाने उसे अपने एक ऑटो ड्राइवर दोस्त के घर मिलने के लिए बुलाया। इलियास का एक करीबी दोस्त कासिम भी वहीं उसके साथ गया, लेकिन वह घर के बाहर ही रहा।

घर के अंदर इलियास और बिंदू बातें करते रहे। दो घंटे बाद लगभग तीन बजे अचानक इलियास घर के अंदर से चिल्लाते हुए निकला। उसके शरीर पर तेजाब पड़ा हुआ था। कासिम ने गांव वालों की मदद से उसे गुंटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल में इलियास बोल नहीं पा रहा था, लेकिन उसने किसी तरह कागज के टुकड़े पर लिखा कि बिंदू ने उसके मुंह पर तेजाब फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि बिंदू के हाथ और पैर भी तेजाब से जल गए हैं। हालांकि बिंदू भागने में सफल हो गई। पुलिस ने उसे खोजने के लिए दो टीमें लगा दी हैं। उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। इलियास के घर वालों ने बताया कि उन्हें इस प्रेम संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हालांकि बिंदु ने शादी के एक दिन पहले इलियास के भाई अल्लाबख्शू से संपर्क किया था।

इलियास के भाई ने रोते हुए कहा, ‘मैंने उससे इलियास से दूर हो जाने की मिन्नतें की थीं। उसने भी मुझसे वादा किया था कि वह शादी में कोई दखल नहीं करेगी, लेकिन उसने शादी के एक दिन बाद ही अपना बदला ले लिया।’ बिंदू एक प्राइवेट कॉलेज से फार्मेसी की पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि इलियास और बिंदू कॉलेज के टाइम से दोस्त थे। @एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com