Home > India News > सैनिकों का सिर काटने वाले से सेना ने लिया बदला

सैनिकों का सिर काटने वाले से सेना ने लिया बदला

Demo-Pic

कश्मीर के पुंछ जिले में एक मई को दो भारतीय सैनिकों के शवों से बर्बरता और सिर काटने की पाक की कायराना हरकत का सेना ने बदला ले लिया है। सेना ने पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) का सदस्य रहा लश्कर ए तैयबा का आतंकी अबु अली शेराज उर्फ इब्नी अबुल माजिद को मार गिराया है।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि शेराज पाकिस्तान के बहवालपुर ​का रहने वाला था। एक मई को भारी गोलीबारी के बीच बैट एलओसी पार कर के 250 मीटर तक अंदर आ गए थे, और फिर सेना के दो जवानों को हमला कर मारा था और कायराना हरकत को अंजाम दिया था। उन लोगों ने बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर और सेना के सूबेदार परमजीत सिंह के शव क्षत विक्षत कर दिए थे।

इस घटना के तत्काल बाद भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में शेराज कृष्णा घाटी सेक्टर में फंस गया।अधिकारी ने पाक से मिले सैन्य खुुफिया जानकारी का हवाला देते हुए बताया कि सेना की कार्रवाई में आतंकी शेराज मारा गया। भारी गोलीबारी के कारण उसके शव की तलाश के लिए अभियान नहीं चलाया जा सका। उसका शव पाक सेना को भी नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि शव के बिना ही 16 मई को बहवालपुर में शेराज का अंतिम संस्कार किया गया। इसमें हाफिज सईद का रिश्तेदार अब्दुल रहमान मक्की भी शामिल हुआ था।

@एजेंसी

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com