Home > State > Delhi > ‘आप’ के आशुतोष को बनाया बंधक,फांदकर बाहर निकले

‘आप’ के आशुतोष को बनाया बंधक,फांदकर बाहर निकले

ashutoshनई दिल्ली – दिल्ली के रोहिणी इलाके में रविवार को एक मीटिंग में पहुंचे आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ के नेता आशुतोष बड़ी मुसीबत में फंस गए। पार्टी के पूर्व विधायक राजेश गर्ग और उनके समर्थकों ने आशुतोष को बंधक बना लिया और करीब आधे घंटे बाद आशुतोष बड़ी मुश्किल से दीवार फांदकर बाहर निकल सके। राजेश गर्ग के समर्थक अपने नेता का टिकट काटे जाने से नाराज थे।

दरअसल, आशुतोष रोहिणी में ‘आप’ की एक मीटिंग में पहुंचे थे। इसी बीच ‘आप’ के पूर्व विधायक राजेश गर्ग समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए। राजेश गर्ग ने आशुतोष को मंच पर बोलने भी नहीं दिया। राजेश मंच पर चढ़ गए और पार्टी को खूब खरी-खोटी सुनाई। गर्ग छात्रों की समस्याओं को भी उठा रहे थे और आशुतोष को धमका रहे थे कि जब तक उनकी बातों का जवाब नहीं मिल जाता, उन्हें नहीं जाने दिया जाएगा।

गर्ग ने कहा, “चाहे जेल जाना पड़े या लाठी खाना पड़े, लेकिन वे लोग यहां से नहीं जाएंगे।” उन्होंने कहा कि पार्टी ने यह कहकर उनका टिकट काट दिया कि वे एक्टिव नहीं हैं, जबकि पार्टी के लिए उन्होंने काम किया है और जेल भी गए हैं। गर्ग के समर्थकों ने आशुतोष को बोलने नहीं दिया और जब वो जाने लगे तो उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और आधे घंटे तक बंधक बनाए रखा। बाद में किसी तरह आशुतोष वहां से एक दीवार फांदकर निकल सके। ‘आप’ की ओर से इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com