निपटाएं जरुरी काम, बैंक कुल 11 दिनों के लिए बंद रहेंगे ! - Tez News
Home > Business News > निपटाएं जरुरी काम, बैंक कुल 11 दिनों के लिए बंद रहेंगे !

निपटाएं जरुरी काम, बैंक कुल 11 दिनों के लिए बंद रहेंगे !

Demo-Pic

नई दिल्ली- ये खबर आप के काम की है। इस खबर को अगर आप ने इग्नोर किया तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल अक्टूबर में त्यौहारों की वजह से बैंकों में लंबी छुट्टी होने वाली है। ऐसे में हमारी सलाह यहीं है कि आप 7 अक्टूबर से पहले अपने बैंक का जरुरी काम निपटा लें।

आपको बता दें कि दशहरा, दिवाली जैसे कई त्‍यौहारों के अक्टूबर में छुट्टियों की भरमार है। इन छुट्टियों में बैंक 11 दिनों तक बंद रहेंगें। वहीं सबसे अहम की अक्टूबर के पले हफ्ते में बैंक 5 दिनों तक लगातार बंद रहेंगे। 8 अक्‍टूबर को दूसरा शनिवार है। इसके बाद 9 को रविवार और 10 और 11 को दशहरा की छुट्टी है। वहीं 12 अक्टूबर को मुहर्रम की छुट्टी रहेगी। ऐसे में 5 दिनों की लंबी छुट्टी एक साथ है।

जबकि 2 अक्‍टूबर को रविवार के साथ-साथ गांधी जयंती की छुट्टी है। वहीं 30 और 31 अक्‍टूबर को बैंक में दिवाली की छुट्टी है। महीने के रविवार और चौथा शनिवार को जोड़कर बैंक कुल 11 दिनों के लिए बंद रहेंगे।

ऐसे में अगर आपने दिवाली पर नई कार या घर खरीदने का मन बनाया है और बैंक से लोन लेना चाहते हैं तो हमारी सलाह है कि आप इसे जल्दी ही निपटा लें। वहीं बैंकों में छुट्टी के चलते सबसे ज्‍यादा मुश्किल चैक के क्लियरेंस को लेकर आ सकती है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com