Home > India News > राहुल गांधी की गाड़ी पर हुए पथराव के मामले में बीजेपी नेता गिरफ्तार

राहुल गांधी की गाड़ी पर हुए पथराव के मामले में बीजेपी नेता गिरफ्तार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफिले पर हुए हमले के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जयेश दरजी नाम के उस शख्स को बीजेपी का नेता बताया जा रहा है। एक पत्रकार के मुताबिक, जयेश पर धारा 337,427, 332 (किसी की जान को खतरे में डालना, शरारत की वजह से नुकसान पहुंचाना) लगाई गई है।

सोशल मीडिया पर कोई जयेश को जिले का छोटा नेता तो कोई महासचिव बता रहा है। राहुल गांधी के काफिले पर शुक्रवार (4 अगस्त) को गुजरात में बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले के धानेरा कस्बे में हमला हुआ था। राहुल जब धानेरा हेलीपैड जा रहे थे तो उनकी कार पर पथराव हुआ, जिसमें खिड़कियों के कुछ शीशे टूट गए।

राहुल गांधी वहां बाढ़ के बाद के हालात का जायजा लेने पहुंचे थे। लेकिन लोगों ने उनका विरोध किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने राहुल को न सिर्फ काले झंडे दिखाए, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी भी की। लोगों के विरोध के कारण जनसभा स्थगित करके वापस लौटना पड़ा। वापसी के दौरान ही गाड़ी पर हमला हुआ।

राहुल गांधी के काफिले पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर निशाना साधा था। राहुल ने अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर शनिवार को बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा, “कल की घटना में इतना बड़ा पत्थर बीजेपी के कार्यकर्ता ने मेरी ओर मारा, मेरे पीएसओ को लगा।” कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात में अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर पीएम मोदी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, “मोदी जी और बीजेपी-आरएसएस का राजनीति का तरीका है, क्या कह सकते हैं?

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com