साध्वी प्रज्ञा मूर्ख है, दुर्भाग्य है कि वह हमारी पार्टी में है – भाजपा प्रवक्ता

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार फोन के लिए अपमानजनक टिप्पणी की गई है। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को देशभक्त के बजाय मूर्ख कहा गया है।

यह बयान उनकी अपनी भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र इकाई के प्रवक्ता मधु चव्हाण ने दिया है।

भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर अपमानजनक बयान दिया गया है।

कहा गया है कि वह देशभक्त नहीं बल्कि मूर्ख है। चौंकाने वाली बात यह है कि यह बयान उनकी अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के प्रवक्ता मधु चव्हाण ने दिया है। महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता मधु चव्हाण ने साध्वी प्रज्ञा को मूर्ख बताते हुए कहा कि दुर्भाग्य है कि वह हमारी पार्टी में हैं।

एक टीवी डिबेट के दौरान भाजपा के प्रवक्ता मधु चव्हाण यह बता रहे थे कि अपराधी अपराधी होता है। महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता मधु चव्हाण ने यह बयान एक टीवी डिबेट के दौरान दिया। वह समझा रहे थे कि अपराधी के अपराधों पर ध्यान देना चाहिए। उसकी जाति धर्म पर नहीं।

इसी दौरान एंकर ने सवाल पूछा और आप खुद देखिए उन्होंने क्या जवाब दिया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा के प्रवक्ता ने मूर्ख कहा है।