Home > Science & Technology > लापता बच्चों को खोजने के लिए स्मार्टफोन एप्लिकेशन लांच

लापता बच्चों को खोजने के लिए स्मार्टफोन एप्लिकेशन लांच

Demo-Pic

Demo-Pic

बीजिंग- चीन की पुलिस ने लापता और तस्करी के शिकार बच्चों को ढूंढ़ने के लिए एक मोबाइल एप्लिकेशन लांच की। इसका उद्देश्य जनता को लापता बच्चों के बारे में जानकारी देने के लिए प्रोत्साहित करना है। सार्वजनिक सुरक्षा मंत्रालय के आपराधिक जांच ब्यूरो की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, इस एप में 5,000 से अधिक एंटी-ट्रैफिकिंग पुलिसकर्मी लापता बच्चों के बारे में नवीनतम जानकारी प्रदान करेंगे।

जिस जगह से बच्चा लापता होगा, उसके आसपास के लोगों को उससे जुड़ी जानकारी और तस्वीर भेजी जाएगी।इस सूचनाओं का समय-समय पर विस्तार किया जाएगा और जनता के लिए ये सूचनाएं चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट सीना वीबो पर मौजूद होंगी।पुलिस नवीन मीडिया उपकरणों और मोबाइल एप्लिकेशन की सहायता से जनता को एंटी-ट्रैफिकिंग में मदद देने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

लापता बच्चों को खोजने के लिए स्मार्टफोन एप्लिकेशन लांच Chinese police have launched a smartphone app to find missing children

#चीन #पुलिस #स्मार्टफोन #एप्लिकेशन #लांच #एंटी-ट्रैफिकिंग #China #police #smartphones #application #launch #Anti-Trafficking

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .