हैदराबाद: तेलुगू टीवी ऐक्‍ट्रेस नागा झांसी ने बुधवार को हैदराबाद स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया। नागा (21) का शव श्रीनगर कॉलोनी में स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ मिला। जिस वक्‍त अभिनेत्री नागा झांसी ने इस घटना को अंजाम दिया उस वह घर पर अकेली थी।मामला तब सामने आया जब उनके भाई दुर्गा प्रसाद ने दरवाजे को खटखटाया तो कोई अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद उन्‍होंने पड़ोसियों को बुलाया। जब सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो नागा की पंखे से लटकती बॉडी मिली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर में सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट से खुलासा हुआ कि झांसी सूर्या नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थीं। सुसाइड नोट में यह इशारा था कि एक्ट्रेस जिस लड़के से शादी करना चाहती थी उसके घरवाले नहीं मान रहे थे। माता-पिता की वजह से लड़के ने भी शादी करने से मना कर दिया। सूर्या के जवाब से झांसी डिप्रेशन में चली गईं और वो यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं। जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

आंध्र प्रदेश की रहने वाली नागा झंसी ने ‘मां टीवी’ के फेमस सीरियल ‘पवित्र बंधम’ के अलावा और भी कई सीरियलों में भी काम किया था। वह पिछले कुछ महीनों से एक ब्यूटी पार्लर भी चला रही थीं। झंसी काफी समय से तनाव में थीं। उनके न‍िधन से तेलुगू फ‍िल्‍म जगत में दुख की लहर है।