Home > Entertainment > Bollywood > अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा कि मिलने लगी देश से भगा देने की धमकी

अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा कि मिलने लगी देश से भगा देने की धमकी

रविवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान में खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच महिला क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में एक्टर अक्षय कुमार भी हौंसलाअफजाई के लिए मौजूद थे। अपनी टीम के सपोर्ट में अक्षय ने स्टेडियम के दर्शक दीर्घा से चीयर भी किया।

इस दौरान अक्षय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना का कारण बन रही है। दरअसल अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाथ में तिरंगा लिए एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अक्षय तिरंगा लहराते हुए नजर आ रेह हैं। अक्षय से गलती ये हो गई कि उन्होंने तिरंगे को उलटा पकड़ा हुआ है। अपनी इसी तस्वीर के कारण अक्षय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। आपको बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड ने भारत को नौ रनों से हराते हुए आईसीसी महिला विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया। इंग्लैंड ने भारत के सामने 229 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे भारतीय टीम हासिल नहीं कर पाई और 48.4 ओवरों में 219 रन पर अपने सभी विकेट गंवा बैठी। इस तरह उसके हाथ से पहली बार विश्व विजेता बनने दूसरा मौका चला गया।

अक्षय कुमार ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- वूमेन इन ब्लू, हम आपके साथ हैं:

अक्षय के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि कम से कम तिरंगे की रेस्पेक्ट करो पाजी। बहुत से यूजर्स ने तो उन्हें कनाडा जाने तक की नसीहत दे डाली।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .