Home > Entertainment > Bollywood > अभिनेत्रियों के लिए सुरक्षित नहीं यह इंडस्ट्री !

अभिनेत्रियों के लिए सुरक्षित नहीं यह इंडस्ट्री !

दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री से दो बहुत ही चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पिछले दिनों एक मलयालम अभिनेत्री ने छेड़खानी के आरोप लगाए थे और आज फिर से तमिलनाडु की एक कलाकार ने इस इंडस्ट्री की पोल खोली है। तमिलनाडु की अभिनेत्री वरालक्ष्मी सरथकुमार ने अपने करियर के दौरान हुए एक भयावह अनुभव का खुलासा किया है।

दरअसल मलयालम अभिनेत्री के अपहरण और छेड़छाड़ से बवाल के बीच जानी मानी तमिल एक्ट्रेस वारालक्ष्मी सरत कुमार ने एक नामी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस वारालक्ष्मी सरतकुमार ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा एक मजाक बन कर रह गई है। इसके लिए महिलाओं को ही आगे आना होगा। पुरुषों के बताना होगा कि वे महिलाओं का अपमान बंद करें। वारालकक्ष्मी ने ट्वीट कर अपना दर्द बयां किया।

एक्ट्रेस ने एक मीटिंग का जिक्र करते हुए दावा किया, ”नामी चैनल के एक्जीक्यूटिव ने मुझसे कहा था कि क्या वे दोनों बाहर मिल सकते हैं। मैंने पूछा कि क्या यह किसी और काम के सिलसिले में है, उन्होंने रोब में जवाब दिया- नहीं नहीं, कोई काम नहीं… दूसरी चीजों के लिए।”

”मैं चौंक गई, अपने गुस्से पर कंट्रोल किया और उनसे कहा- सॉरी, प्लीज इसे छोड़िए। इसके बाद उनके आखिरी शब्द थे- अच्छा… तो ठीक है। वो मुस्कुराए और वहां से चल दिए।”

हालांकि, यह घटना कब और कहां हुई, एक्ट्रेस ने इसका ब्योरा नहीं दिया। उन्होंने प्रोग्रामिंग हेड और चैनल का भी नाम नहीं बताया।

बता दें कि शनिवार रात केरल में एक एक्ट्रेस के साथ चलती कार में सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला सामने आया। आरोपियों में उनका ड्राइवर भी शामिल था।

बता दें कि एक्ट्रेस वारालक्ष्मी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो कई कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। [एजेंसी]

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .