Home > Entertainment > Bollywood > सेक्स वर्कर की जिंदगी देख सहमी ये अभिनेत्री, बिस्तर के नीचे परिवार ऊपर करना पड़ता है ये

सेक्स वर्कर की जिंदगी देख सहमी ये अभिनेत्री, बिस्तर के नीचे परिवार ऊपर करना पड़ता है ये


फिल्म ‘लव सोनिया’ को तबरेज नूरानी ने डायरेक्ट किया है। देह व्यापार और चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर बनी ‘लव सोनिया’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले कई फिल्म फेस्टिवल्स में अवॉर्ड जीत चुकी है। जिसमें ऋचा चड्ढा, मृणाल ठाकुर, राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं।

गौरतलब है कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो 7-8 साल की रिसर्च के बाद बनी है। फिल्म साइन करने के बाद कलाकारों ने सेक्स वर्कर के बीच जाकर उन्हें करीब से जानने की कोशिश की।

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उन्होंने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया है। फिल्म शूट करने से पहले मृणाल कोलकाता के सोनागाछी रेडलाइट एरिया में गई थीं और उनकी जिंदगी को करीब से देखा।

सेक्स वर्कर की हालत देखकर एक बार तो मृणाल ठाकुर भी सहम गई कि जिंदगी गुजारने के लिए उन्हें कैसी बदतर स्थितियों का सामना करना पड़ता है।

एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने बताया कि ‘सोनागाछी में मैं एक सेक्स वर्कर से मिली थीं। जो छह फुट चौड़े और दस फुट लंबे कमरे में रहती थी। इतने छोटे कमरे में एक फोल्डिंग बेड पडा था।

मैंने उससे पूछा कि कैसे इस कमरे में रहती हो तो उसने बताया कि जब ग्राहक आते हैं तो इसी बेड के नीचे मेरे बेटे और पति रहते हैं। हर रोज मेरे पास 30-40 लोग आते हैं। मजबूरी में ऐसा करना पड़ता है, क्या करूं यही मेरा काम है।’

मृणाल ठाकुर ने आगे बताया कि ‘ऐसी फिल्म से करियर की शुरुआत काफी अहम है। फिल्म में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके काम की मैं हमेशा प्रशंसक रही हूं।’

बता दें कि फिल्म में मृणाल ठाकुर ने सोनिया का मुख्य किरादर निभाया है जिसे कुछ लोग बहलाकर देह व्यापार के धंधे में धकेल देते हैं।

मृणाल इससे पहले टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में नजर आई थीं। उन्होंने इस शो में बुलबुल अरोड़ा का किरदार निभाया था। सीरियल की लोकप्रियता के बाद उनके पास फिल्म का ऑफर आया।

गौरतलब है कि ‘लव सोनिया’ को इस साल मेलबर्न में भारतीय फिल्मोत्सव में बेस्ट इंडी फिल्म का पुरस्कार दिया गया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .