Home > Entertainment > डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में टॉपलेस हुई यह अभिनेत्री

डोनाल्ड ट्रंप के विरोध में टॉपलेस हुई यह अभिनेत्री

523af90f-2680-4a5d-826d-a215d5660934w381x260अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोलान्ड ट्रंप की जीत के बाद पूरे देश में विरोध के लहर दौड़ गयी है। हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। हॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्रेटी ट्रंप की इस जीत को हजम नहीं कर पा रहे हैं। अपने अलग-अलग तरीकों से अमेरिका के नागरिक ट्रंप के खिलाफ अपना विरोध जता रहे हैं।

अब इस क्रम अमेरिकन एक्ट्रेस एमिली राताकोस्वकी का नाम भी जुड़ गया है। राताकोस्वकी ने महिलाओं के बारे में की गई टिप्पणी से नाराज कर अपने सारे कपड़े उतार दिए। उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की है। इंस्ट्राग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई इस फोटो को खूब देखा जा रहा है। इस फोटो को एमिली ने इन्स्टाग्राम पर यह कहते हुए शेयर किया कि ‘माय बॉ़डी, माय च्वाइस।’

एमिली का ये विरोध नए राष्ट्रपति ट्रंप के एक ऑडियो में देश की महिलाओं के लिए आपत्तिजनक शब्द कहने के बाद से शुरु हुआ है। जिसके चलते एमिली के साथ-साथ देश की अन्य महिलाओं में उनके खिलाफ रोष पैदा हुआ है। एमिली ने कहा कि उन्होंने ट्रंप के महिलाओं के प्रति रवैये को देखते हुए ऐसा किया है।

जहां एक तरफ ट्रंप समर्थक उनके राष्ट्रपति चुने जाने से खुश है तो वहीं हिलेरी समर्थक सड़को पर प्रदर्शन कर उनका विरोध कर रहे हैं। हाल ही में एक महिला प्रदर्शनकारी ने ट्रंप के पोस्टर पर खुलेआम शौच किया था। [एजेंसी]




Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .