झूठी शान के लिए 19 साल की एक लड़की को मार डाला - Tez News
Home > Crime > झूठी शान के लिए 19 साल की एक लड़की को मार डाला

झूठी शान के लिए 19 साल की एक लड़की को मार डाला

Uttar Pradesh Muzaffarnagar was allegedly killed by her father मुजफ्फरनगर- उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में झूठी शान के लिए हत्या के एक मामले में 19 साल की एक लड़की को कथित तौर पर उसके पिता और परिवार के दूसरे लोगों ने मिलकर मार डाला। आरोपी दूसरे समुदाय के एक लड़के के साथ किशोरी के प्रेम संबंध के खिलाफ थे। घटना जिले के बरोडा गांव की है।

थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर लड़की और उसके परिवारवालों के बीच काफी बहस हुई थी, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। बाद में परिवार वालों ने पीड़िता का शव दफना दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने गुरुवार को शव बरामद कर लिया और पीड़िता के पिता हसन समेत उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

पीड़िता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दो आरोपियों की पहचान हसन और सत्तार के रूप में हुई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दो आरोपी फरार हैं। बताया जाता है कि लड़की दूसरे समुदाय के एक लड़के से प्रेम करती थी और उसके साथ शादी करने का फैसला किया था। लेकिन उसके परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। घटना के बाद गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है और अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। -एजेंसी ब्यूरो

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com