Home > State > Andhra Pradesh > नौवीं की छात्रा ने स्कूल के शौचालय में बच्ची को जन्म दिया

नौवीं की छात्रा ने स्कूल के शौचालय में बच्ची को जन्म दिया

Class IX Girl Gives Birth to Baby in School Restroom latest हैदराबाद- हैदराबाद में नौवीं कक्षा की एक छात्रा के स्कूल के शौचालय में बच्ची को जन्म देने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यह घटना तेलंगाना के किसी दूरस्थ गांव की नहीं बल्कि इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी का केंद्र माने जाने वाले माधापुर की है।

स्कूल की 13 वर्षीया छात्रा को स्कूल में ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई थी और उसे नहीं मालूम था कि उसके साथ क्या हो रहा है। उसने शिक्षिका से पेट में दर्द की शिकायत की, जिसने उसे शौचालय जाने को कहा।

स्कूल के अधिकारियों के होश उस वक्त उड़ गए जब उन्हें छात्रा के शौचालय में एक बच्ची को जन्म देने के बारे में पता चला। उन्होंने इस बारे में छात्रा के माता-पिता को सूचित किया। बताया गया कि छात्रा के अभिभावक इस घटना से सकते में हैं और उन्हें भी नहीं मालूम कि वह गर्भवती कैसे हुई।

यह घटना शनिवार की है, लेकिन सोमवार को सामने आई। छात्रा और उसकी नवजात बच्ची अस्पताल में हैं और फिलहाल दोनों सुरक्षित हैं। स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं ने कहा कि छात्रा पेट को कपड़े से ढके रखती थी और कक्षा में बैंच पर बैठने के दौरान हमेशा अपने सामने बस्ता रख लेती थी, इसलिए किसी को उसकी गर्भावस्था की भनक नहीं लगी। जिला शिक्षा अधिकारी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।-एजेंसी

Girl, 13, Has Baby in School Washroom. Teachers Had No Idea 

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .