Home > State > Delhi > कभी नहीं कहा 100 दिन में कालाधन वापस लाएंगे: सरकार

कभी नहीं कहा 100 दिन में कालाधन वापस लाएंगे: सरकार

Modi government on black money pomace hand, more than half the no money, hundreds Name repeatनई दिल्ली [ TNN ] संसद के दोनों सदनों में एक ओर जहां कालाधन का मामला जोर-शोर से उछल रहा हैं, वहीं गुरूवार को सरकार ने कहा कि उन्होंने 100 दिन में कालाधन वापिस लाने की बात कभी नहीं कही। कालेधन के मुद्दे को लेकर विपक्ष हमेशा सरकार पर हमला करती रही है। संसदीय मामलों के मंत्री वैंकया नाएडू ने गुरूवार को लोकसभा में भाजपा का लोकसभा चुनाव का घोषणापत्र दिखाते हुए कहा कि इसमें कहा गया है कि कालेधन मामले पर टास्क फोर्स बनाई जाएगी।

कालेधन पर सदन में हो रही बहस में हिस्सा लेते हुए नाएडू ने कहा कि हम इतने अपरिपक्व नहीं है जोकि कहेंगे कि हम विदेश में जमा सारा कालाधन 100 दिनों में वापिल ले आएंगे। ऎसे में विपक्ष सरकार पर हमला कर रहा है कि चुनाव में भाजपा ने कहा था कि वे 100 दिनों में कालाधन वापिल ले आएंगे लेकिन छह महीने बीत गए कुछ नहीं हुआ।

भाजपा का घोषणापत्र दिखाते हुए नाएडू ने कहा कि इसमें लिखा है कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो सरकार भ्रष्टाचार को कम करने की कोशिश करेगी और कालेधन का पता करने और वापिस लाने के लिए टास्क फोर्स बनाएगी। इस मुद्दे पर भाजपा सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी देते हुए नाएडू ने कहा कि हमारे 100 दिन कहने का मतलब था कि 100 दिनों के भीतर कालाधन के मामले पर कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com