Home > India News > मध्य प्रदेश: ट्रक – कार की टक्कर, 4 जिंदा जले

मध्य प्रदेश: ट्रक – कार की टक्कर, 4 जिंदा जले

accidentछिंदवाड़ा- मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई ! कार और मिनी ट्रक के बीच हुई इस टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई !

जानकारी के मुताबकि, जिले के पांढुर्ना में गुरुवार दोपहर को कार नंबर एमपी 09 सीएल 3477 रोड पार करने के दौरान साइड से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी ! इस टक्कर में कार ट्रक से भिड़ते हुए आधी अंदर जा घुसी !

टक्कर के कुछ ही मिनटों बाद अचानक कार के अगले हिस्से से आग की लपटे उठने लगी, जो देखते ही देखते ट्रक में भी फैल गई. इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया ! कार के बुरी तरह ट्रक में फंसे होने के कारण उसमें मौजूद लोग बाहर नहीं निकल सके और वाहन में ही जिंदा जल गए !

जब तक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी और उसमें सवार चारों यात्रियों की मौत हो गई थी ! पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है !

मिली जानकारी अनुसार वर्धा मेडिकल कॉलेज से टॉप करने वाली 23 वर्षीय बेटी का गोल्ड मेडल लेने जा रहे पंडित भगवती प्रसाद शर्मा का परिवार छिंदवाडा जिले में भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ। टक्कर के बाद कार में अचानक आग लग गइ पंडित जी के परिवार के चार सदस्यो सहित पांच लोगो को कार से निकलने का मौका ही नही मिला और उनकी मौत हो गई ।

इंदौर के कालिंदी कुंज में रहने वाले पंडित भगवती शर्मा(45) ,पत्नी सुनीता(42),बेटी आंचल(23)और पलक (20) पहित पांच लोग (एक अज्ञात) अपनी कार एमपी 09 सी एल 3477 से वर्धा (महाराष्ट्र ) जा रहे थे । छिंदवाडा पुलिस के अनुसार सभी की जलने से मौत हो गई है।

पंडित जी का परिवार सुबह 5 बजे वर्धा जाने के लिए रवाना हुआ था । लेकिन पांढुर्ना में बॉयपास पर उनकी कार सामने से गुजर रहे ट्रक के दोनो पहियो के बीच जा घुसी इससे ट्रक का डीजल टेंक फट गया और वह कार में भर गया । टक्कर इतनी जोरदार थी की दोनो गाड़ियो में आग लग गई और किसी को भी निकलने का मौका नही मिला, और सभी की मौत हो गई। घटना की सूचना सबसे पहले पांढुर्ना पुलिस ने पंडित जी के सालो अजय और अरविंद को दी ।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .