Home > Crime > तोड़ दी थी सगाई तो लड़की को रोका और सबके सामने किया…

तोड़ दी थी सगाई तो लड़की को रोका और सबके सामने किया…

नई दिल्लीः सुल्तानपुरी में शनिवार रात रिश्ते से मना करने पर सिरफिरे ने घर में घुसकर युवती पर चाकू से हमला कर दिया। जख्मी हालत में युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, हमलावर को पड़ोसियों ने धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोती नगर निवासी लकी के रूप में हुई है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, युवती टीचिंग करती है। करीब डेढ़ साल पहले परिजनों ने युवती की शादी लकी से तय की थी। मगर डेढ़ महीने पहले परिजनों को पता चला कि लड़के का चाल चलन ठीक नहीं है तो उन्होंने लकी से बेटी का रिश्ता तोड़ दिया। रिश्ता टूटने के बाद भी लकी पीड़िता को फोन करता था और फिर से रिश्ता जोड़ने के लिए उस पर दबाव बना रहा था। आरोप है कि लकी शनिवार रात 10 बजे लड़की के घर पहुंच गया। लड़की मकान की ऊपरी मंजिल पर थी, जबकि परिजन भूतल पर थे।

आरोपी चुपके से सीधे ऊपरी मंजिल पर लड़की के पास जा पहुंचा और उसे दबोचकर किचन में ले गया। उसने लड़की की गर्दन पर चाकू रखा तो वह चिल्लाने लगी। लड़की की चीख सुनकर परिजन ऊपर पहुंचे और आस-पास के लोगों की मदद से किचन का दरवाजा तोड़कर उसे किसी तरह बचाया। इसके बाद परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया और धुनाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया। अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है

आरोपी के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इस आधार पर आशंका जताई जा रही है कि उसका इरादा युवती की हत्या करने के बाद खुदकुशी करने का था। पूरे मामले को खुदकुशी का रंग देने की नीयत से उसने लड़की की तरफ से भी सुसाइट नोट में मरने की बात लिख रखी थी। पुलिस आरोपी से सुसाइट नोट के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि हमलावर युवती को धमकियां भी देता था। वह कभी लड़की पर तेजाब फेंकने की धमकी देता था तो कभी जान से मारने की।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com