गृहमंत्री बाबूलाल गौर को लगाई हथकड़ी ! - Tez News
Home > India > गृहमंत्री बाबूलाल गौर को लगाई हथकड़ी !

गृहमंत्री बाबूलाल गौर को लगाई हथकड़ी !

 Babu lal  Gaur

  भोपाल [ TNN ] खचाखच भीड़ और अचानक एक युवक के साथ हथकड़ी में मंच पर पहुंचे बाबूलाल गौर को देख दर्शक दंग रह गए। आलम यह था कि पहली कतार में बैठे पुलिसकर्मी भी कुछ समझ नहीं पा रहे थे कि अचानक यह सब कैसे हो गया। वॉकया रविवार को जादूगर आनंद के मैजिक शो में दिखा। गृहमंत्री गौर रविवार को सेंट्रल लाइब्रेरी स्थित मैदान में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे।

इसके पहले जादूगर आनंद ने शो के दौरान एक युवक को हथकड़ी लगवाकर डिब्बे में बंद कर दिया। कुछ देर बार डिब्बा खोला तो युवक की जगह एक खूबसूरत लड़की निकली। डिब्बे में बंद युवक के अचानक गायब होने से पंडाल में सन्नाटा पसर गया। थोड़ी देर बाद पता चला कि युवक अगली पंक्ति में बैठे गृहमंत्री बाबूलाल गौर के साथ है और दोनों एक ही हथकड़ी में बंधे हैं।

खुद को हथकड़ी में जकड़ा देख गृहमंत्री कुछ देर के लिए असहज दिखे, लेकिन अपनी खामोशी तोडऩे हुए कहा कि जेल जाने से उन्हें बहुत डर लगता है। कहीं मुझे भी न अंदर भेज दें। हमारा ही विभाग है। वैसे भी एक पूर्व मंत्री पिछले एक साल से अंदर है। और हां, मंत्रियों को एक बार हथकड़ी लगने के बाद उनको जमानत भी नहीं मिलती। इसके पहले मंच पर जादूगर आनंद ने गौर का जादुई फूल-माला से स्वागत और शॉल से सम्मानित किया गया।

ह्यगौर ने जादू को प्राचीन कला बताते हुए कहा कि यह साधना है और भारत में एकमात्र ऐसे जादूगर आनंद हैं, जो लोगों का मनोरंजन करते हैं। गोल्डन जुबली में उमड़ी भीड़ सेंट्रल लाइब्रेरी में चल रहे जादूगर आनंद के मैजिक शो का रविवार को गोल्डन जुबली शो देखने बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे।

हालांकि, कलेक्टर निशांत वरवड़े दोपहर साढ़े 12 बजे ही अपने परिवार के साथ जादू का शो देखा। वहीं दोपहर बाद मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार गिरजाशंकर, माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विवि के प्राध्यापक पुष्पेंद्रपाल सिंह एवं वरिष्ठ पत्रकार व श्रमजीवी पत्रकार संघ के अध्यक्ष शलभ भदौरिया भी उपस्थित थे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com