दुष्कर्म : जांच अधिकारी पर मिलीभगत का आरोप - Tez News
Home > Crime > दुष्कर्म : जांच अधिकारी पर मिलीभगत का आरोप

दुष्कर्म : जांच अधिकारी पर मिलीभगत का आरोप

 mp gangrep in ujjain बाड़मेर [ TNN ] चौहटन पंचायत समिति के सनाऊ गांव की एक महिला ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर पुलिस थाना चौहटन में दर्ज मामलें की जांच बदलने की मांग की वहीं इस मामले में पूर्व में जांच कर रहे अधिकारी पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया।

महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में बताया कि 4 अक्टूबर को वह अपने घर से सांय करीब 4 बजे अपने जेठ के घर जा रही थी इस दौरान झाड़ियों में शराब पीए हुए छिपा कुपाराम पुत्र करनाराम गर्ग निवासी सनाऊ ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

उसने बताया कि इस संबंध में चौहटन पुलिस थाना में कदमा संख्या 233/14 दर्ज भी करवाया तथा 14 अक्टूबर को सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्टंेट बाड़मेर के समक्ष 164 में बयान भी दर्ज करवाए गये थे।

उन्होंने अरोप लगाया कि पुलिस थाना चौहटन में जांच अधिकारी एएसआई सांगसिंह द्वारा मुकदमें में धारा 354 व 376/511 हटाकर न्यायालय में लान भी पेश कर दिया गया।

उसने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि इस मामले की जांच बदलकर किसी ईमानदार अधिकारी को दी जावें ताकि न्याय मिल सकें। उन्होंने ज्ञापन में अरोप लगाते हुए बताया कि जांच अधिकारी गवाहों पर भी राजीनामा करने के लिए दबाव भी दिया जा रहा हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com