Home > Entertainment > Video: मोनालिसा लेस्बियन सेक्स विडियो वायरल !

Video: मोनालिसा लेस्बियन सेक्स विडियो वायरल !


कलर्स टीवी के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस की सेलेब कंटेस्टेंट मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा का एक जाना पहचाना चेहरा हैं। उनका असली नाम अंतरा बिसवास है। हालांकि वह अपने स्क्रीन नेम मोना के नाम से ही जानी जाती हैं। हाल ही में मोना से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है; इस वीडियो में वह एक अन्य एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही हैं।

होमोसेक्सुएलिटी के नाम पर लेस्बियन सेक्स वायरल 

दरअसल यह मोना की एक फिल्म का सीन है जिसमें वह समलैंगिक महिला का किरदार करती नजर आ रही हैं। मोना वीडियो में एक महिला को सिड्यूस करती नजर आ रही हैं। यह सीन एक बंगाली फिल्म से निकाला गया है। मोना बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा हैं और वह शो में मनु के साथ नजदीकियों और पूल में स्वामी ओम के साथ नहाने जैसी एक्टिविटीज़ के चलते चर्चा में बनी रही हैं।

नताशा – यास्मीन का लेस्बियन सेक्स वायरल

वीडियो को बॉलीवुड मूवीज किसेस नाम के इंस्टाग्राम अकाउंस के पोस्ट किया गया है। वीडियो को अब तक 24 हजार 400 लोगों ने लाइक किया है। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में मनु और मोना के बीच चल रही कॉल्ड वॉर अभी थमने का नाम नहीं ले रही है। मनु ने रविवार के एपिसोड में एक टास्क के दौरान कहा था कि वे मोना से परेशान हो गए हैं। मोना इस बात पर उनसे नाराज हैं। मनु बाद में अपनी सफाई में कहते हैं कि वे उनके घर जाने की बात को सोचकर ऐसा कह रहे थे। लेकिन मोना मनु के इस बात को दिल से लगाकर बैठी हुई हैं।

सेक्स के लिए हैवानियत पर उतर आई लेस्बियन

मोना कहती है कि नेशनल चैनल पर मनु ने ऐसा कहा कि वो मुझ से परेशान है मुझे नहीं रहना उसके पीछे पीछे, अब नहीं करूंगी परेशान स्वामी ओम, मोना के सिर पर हाथ फेरते हुए और रोते हुए कहते है कि उन्हें बचपन से प्यार की भूख है और जहां वे थोड़ प्यार पाते हैं वो पूरा उनकी तरफ झुक जाते हैं। मनु और मनवीर ओमी के बारे में कहते है कि वे जैसे भी हैं अच्छे हैं और वे धीरे धीरे उनकी बातों में आ रहे हैं। सुबह में ओम शांति ओम गाने बजने पर सब लोग उनके चारों तरफ घूम घूम कर डांस करते हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com