Home > India > देखे वीडियो : थाने में सपा नेता की डंडे से पिटाई

देखे वीडियो : थाने में सपा नेता की डंडे से पिटाई

उत्तर प्रदेश पुलिस एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पुलिस वाले गुंडागर्दी करते दिख रहे है उत्तर प्रदेश पुलिस ने थाने में सपा नेता की जम कर पिटाई करती नजर आ रही है। समाचार एजेंसी द्वारा जारी वीडियो में एक पुलिस कर्मी सफेद पायजामा-कुर्ता पहने एक व्यक्ति को पकड़े जबकि दूसरा पुलिस कर्मी को उसपर डंडे बरसाते देखा जा सकता है। घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं की है। उत्तर प्रदेश प्रशासन ने मामले में संलिप्त कोतवाल को निलंबित कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार बेरहमी से पीटे जा रहे व्यक्ति समाजवादी पार्टी से जुड़े संगठन मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के बदायू जिला के अध्यक्ष हैं। कहा जा रहा है कि थाने का कोतवाल लोकेंद्र सिंह ने खुद वीडियो बना कर शोसल मीडिया में वायरल किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने बताया कि दो दिनों पूर्व बसों के संचालन को लेकर दो निजी बस संचालकों में जमकर मारपीट हुई थी और गोली भी चली थी। इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

कोतवाल का कहना है कि दोनों पक्षों में सुलह के लिए मुलायम सिंह ब्रिगेड के अध्यक्ष स्वालेह चौधरी ने उनपर दबाव बनाया। जबकि स्वालेह के पिता का पुलिस पर आरोप है कि दोनों पक्षों का फैसला कराने आए उनके लड़के को पुलिस ने बुरी तरह से पीटा और उनपर कई आरोप दर्ज कर दिया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com