Home > State > Delhi > रामदेव ने लालू को बताया कंस का वंशज

रामदेव ने लालू को बताया कंस का वंशज

baba-ramdevनई दिल्ली – गोमांस पर छिड़ी बहस में योगगुरु बाबा रामदेव भी कूद पड़े हैं। आज उन्होंने लालू यादव पर निशाना साधा। बोले- लालू यादव यदुवंश की परंपरा भूल गए हैं। लालू कृष्ण के नहीं, कंस के वंशज हैं।

मालूम हो, बिहार में चुनाव प्रचार कर रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गोमांस के मुद्दे पर कहा था कि क्या हिदू बीफ नहीं खाते हैं? सवालिया लहजे में पूछा-जो बाहर (विदेश में) रहता है, वह क्या नहीं खाता है? खाने वाले के लिए गाय और बकरा में क्या फर्क है?

लालू के इस वक्तव्य के बाद भाजपा ने इसे मुद्दा बना लिया है। भाजपा के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू के वक्तव्य के तुरंत बाद ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि हिदू गो-पालक हैं, वे कभी गाय नहीं खाते। लालू बौरा गए हैं। वोट के लिए हिदू को बदनाम न करें। अपने शब्द वापस लें, नहीं तो उनके घर से आंदोलन शुरू करेंगे।

बांका की रैली में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव मुद्दों को भटकाने वाली राजनीति करते हैं। चुनावी समर में लालू ने मीट खाने की चर्चा छेड़ दी है, जिसकी अभी क्या आवश्यकता हो सकती है।

लालू गौ भक्षण की वकालत न करें। केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि हताशा और निराशा में लालूजी क्या से क्या बोल रहे हैं। खिसकते आधार वोट से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। यदुवंशी कुल में पैदा हुआ व्यक्ति ऐसा बयान कैसे दे सकता है? कृष्ण के वंशज यदुवंशी लोग तो गाय पालते हैं। गाय की सेवा करते हैं।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com