Home > Entertainment > Bollywood > सलमान की बहन अर्पिता की शाही शादी

सलमान की बहन अर्पिता की शाही शादी

Royal wedding of Salman's sister Arpitaहैदराबाद [ TNN ] बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की मुंहबोली बहन अर्पिता मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गईं। हैदराबाद के फलकनुमा होटल में फिल्मी जगत के बड़े चेहरों के बीच अर्पिता और पूर्व टेलिकॉम मंत्री सुखराम के पोते आयुष शर्मा सात जन्मों के बंधन में बंध गए। इस दौरान सलमान खान काफी भावुक भी नजर आए।

फेरे खत्म होने के बाद भाई सलमान खान ने वर-वधू को आर्शीवाद दिया। इससे पहले जब जोड़े ने एक-दूसरे को माला पहनाई तो उस वक्त सलमान खान, उनके पिता सलीम खान, हेलेन और सोहेल खान भी मौजूद थे। समारोह में बॉलीवुड से व्यापार जगत की कई नामी हस्तियां भी शामिल हुईं। शादी में आमिर खान भी पगड़ी पहने नजर आए। वहीं करण जौहर, करीब खान, कटरीना कैफ, योयो हनी सिंह, मीका सिंह और रितेश देखमुख सहित कई हस्तियों ने शादी में शिरकत की।

अर्पिता मुंबई के एक इंटीरियर डिजाइन फर्म में काम करती हैं। वहीं आयुष शर्मा हिमाचल के कांग्रेसी नेता अनिल शर्मा के बेटे हैं। आयुष के दादा जाने माने कांग्रेस नेता सुखराम शर्मा थे। आयुष दिल्ली में रहते हैं और फैमिली बिजनेस संभालते हैं। साल 2013 में दोनों एक कॉमन फे्रंड के जरिए एक दूसरे से मिले और तब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि पहले सुनने में आया था कि अर्पिता और आयुष की शादी 2015 में होनी थी, लेकिन सलमा और सलीम खान की शादी की 50वीं सालगिरह 18 नवंबर को थी, ऎसे में अर्पिता और आयुष की शादी भी इसी दिन करने का फैसला किया गया। इस शादी के लिए दिल्ली और हैदराबाद से विशेष तौर पर दो बैंड मंगवाए गए थे।

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान ने अर्पिता की शादी के लिए हैदराबाद का फाइव स्टार होटल फलकनुमा पैलेस बुक करवाया था। होटल के सभी 60 कमरे बुक कराए गए हैं। एक कमरे का एक रात का किराया तकरीबन 40 हजार रूपए है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com