Home > Hot On Web > ग्रामीण समझे ‘परी’ मिली लेकिन थी ‘सेक्स डॉल’

ग्रामीण समझे ‘परी’ मिली लेकिन थी ‘सेक्स डॉल’

sex toyइंडोनेशिया में पुलिस ने एक सेक्स टॉय ज़ब्त किया है जिसे गांव वाले ‘देवदूत’ समझ रहे थे ! ये सेक्स टॉय दरअसल एक गुड़िया की शक्ल में था जो सुलावेसी प्रांत के बांगई द्वीप पर एक मछुआरे को समुद्र में तैरता मिला था !

मछुआरे के परिवार ने इस गुड़िया की देखभाल की और उसकी तस्वीरें जल्द ही ऑनलाइन भी हो गईं जिसमें उसे एक देवदूत बताया जा रहा था ! पुलिस को लगा कि अफ़वाहों से क़ानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है तो उसने मामले की पड़ताल की !

पड़ताल में पुलिस को पता चला कि ये गुड़िया कोई देवदूत नहीं बल्कि एक सेक्स टॉय है जिसमें हवा भरी हुई थी ! स्थानीय ख़बरों में कहा गया है बाकायदा हिजाब पहने इस गुड़िया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से फैली जिसके बाद अफ़वाहें भी फैलने लगीं !

इंडोनेशिया में लोग अलौकिक शक्तियों में गहरी आस्था रखते हैं ! स्थानीय पुलिस के मुताबिक मछुआरे को समुद्र में ये गुड़िया इस वर्ष मार्च में सूर्य ग्रहण के ठीक बाद मिली थी ! इस घटनाक्रम से जोड़कर स्थानीय लोगों ने इस गुड़िया को अलौकिक उत्पत्ति मान लिया !

समाचार एजेंसी एएफपी ने पुलिस प्रमुख के हवाले से ख़बर में कहा है, ”उनके पास इंटरनेट नहीं था, उन्हें पता नहीं था कि सेक्स डॉल क्या होती है !”

इससे पहले चीन में भी वर्ष 2012 में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था ! तब एक टीवी स्टेशन ने एक ख़बर प्रसारित की थी कि एक किसान को बेहद कीमती मशरूम का एक विशाल टुकड़ा मिला है ! लेकिन कुएं में मिले ‘मशरूम’ के इस विशाल टुकड़े की पहचान एक सेक्स टॉय के तौर पर हुई थी जो सिलिकॉन से बना था ! [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com