Home > India > भाजपा का खेल बिगाड़ने दिल्ली में चुनाव लड़ेगी शिवसेना

भाजपा का खेल बिगाड़ने दिल्ली में चुनाव लड़ेगी शिवसेना

Uddhav Thackeray  Shiv Senaनई दिल्ली – दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना ही भाजपा का खेल बिगाड़ सकती है। शिवसेना दिल्ली में चुनाव लड़ने पर विचार कर रही है। हालांकि, अभी पार्टी ने इसकी कोई घोषणा नहीं की है। महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, “हम लोग दि ल्ली में चुनाव लड़ने पर विचार कर रहे हैं। अंतिम निर्णय जल्द ही लिया जाएगा। हालांकि, अभी चुनाव में किसी भी तरह के गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं है। हमारे  दिल्ली में अच्छे कार्यकर्ता हैं।” गौरतलब है कि दिल्ली में 7 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं।

राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि शिवसेना का यह कदम भारतीय जनता पार्टी के लिए घातक सिद्ध हो सकता है। क्योंकि चुनावी मैदान में शिवसेना के उतरने की वजह से मतों को धुव्रिकरण हो सकता है। शिवसेना का चुनाव लड़ने का फायदा अन्य पार्टियों को हो सकता है।

हालही में आए एबीपी न्यूज और निल्सन के सर्वे में भाजपा को बहुमत से दो सीट दूर दिखाया गया है। पिछले सर्वे की बजाय इस सर्वे में भाजपा को घाटा होते दिखाया गया है। वहीं इस सर्वे में आम आदमी पार्टी की सीटों में बढ़ोतरी दिखाई गई है। साथ ही सर्वे में बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल बतौर सीएम दिल्ली के लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com